फिल्ममेकर फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन, 79 की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow12354278

फिल्ममेकर फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन, 79 की उम्र में ली अंतिम सांस

Menaka Irani Death​: फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया है. कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर पर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर की मां के निधन की जानकारी दी है. 

फराह खान की मां का निधन

Farah Khan Mother Passed Away: कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान और साजिद खान की मां को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि फराह-साजिद की मां मेनका ईरानी का 26 जुलाई, शुक्रवार को निधन हो गया है. फराह खान और साजिद खान की मां के निधन के बारे में एक्टर कमाल राशिद खान ने X (ट्वीटर) पर जानकारी दी है. जहां कमाल राशिद ने लिखा-  'कोरियोग्राफर फराह खान की मां अब नहीं रही हैं. RIP.' साथ ही कमाल राशिद खान ने फराह खान और उनकी मां की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि अभी तक फराह खान या साजिद खान की तरफ से इसपर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

दो हफ्ते पहले सेलिब्रेट किया था बर्थडे

फराह खान ने 12 जुलाई को अपनी मां के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. जहां फराह ने लिखा था- 'हम सब अपनी मां को हल्के में लेते हैं...खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं..वब सबसे स्ट्रांग और सबसे बहादुर इंसान हैं..सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है. जन्मदिन मुबारक मां! आज अच्छा दिन है घर वापस आने के लिए. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस स्ट्रान्ग बनोगे और मुझसे लड़ाई करोगे..मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' 

फराह खान की मां ने फिल्मों में किया है काम

फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी ने फिल्मों में भी काम किया है. मेनका ने साल 1963 में आई फिल्म 'बचपन' में काम किया था. जिसमें सलमान खान के पिता सलीम खान भी थे. बाद में मेनका ईरानी ने फिल्ममेकर कामरान खान से शादी कर ली थी. बिग बॉस सीजन 16 में साजिद खान ने अपनी लाइफ के स्ट्रगल पर बात करते हुए कहा था कि उनके पिता ने फिल्म मेकिंग में सारी पूंजी गंवा दी थी, जिसके बाद वह नशे के आदि हो गए, जिसकी वजह से उनकी हेल्थ बिगड़ गई और फिर उनका निधन हो गया. 

चूहों के साथ बेंच पर गुजारी रात, कोयला खान में किया काम, आज शाहरुख-सलमान-आमिर से भी हैं बड़े स्टार

Trending news